Saturday, February 5, 2011

योग में 22 EXERCICES

योग में 22 EXERCICES


1. मैं एक आत्मा है, शुद्ध ऊर्जा हूँ. इस शरीर से अलग होने का अनुभव करने के लिए में जाओ. ध्यान लगाओ अपनी बुद्धि और लगता है कि कैसे प्रकाश की किरणों और आत्मा से बाहर फैल रहे हैं हो सकता है.
2. मैं एक शुद्ध आत्मा हूँ, प्रकाश के इस शरीर में बैठे. शुद्ध कंपन बाहर मेरे शरीर के हर हिस्से से जा रहे हैं. तो कल्पना अपने आप को शरीर छोड़ने और अंतरिक्ष में जा रही है. अंतरिक्ष में रहने के सभी आत्माओं को पवित्रता के कंपन देने के लिए और.
3. मैं इस शरीर का मालिक हूँ. मैं अपने सामने सिर के सिंहासन पर बैठा हूँ. मैं पूरी प्रकृति, सभी तत्वों को शुद्ध किया है. मैं बाबा से शुद्ध कंपन प्राप्त कर रहा हूँ और उन सब दिशाओं में प्रकृति को दे रही है.
4. 5 सेकंड के लिए अपनी आत्मा पर अपनी बुद्धि ध्यान लगाओ. तब बाबा अपने बुद्धि चाल और 5 सेकंड के लिए ध्यान केंद्रित. दोहराएँ इस अभ्यास में 10 बार और फिर अपने बुद्धि शिव बाबा पर तय किया करते हैं.
5. मैं एक swadarshan chakradhari हूँ. सिर्फ 5 मिनट में पूरा चक्र के माध्यम से पारित है और फिर आत्मा दुनिया के लिए जाना है और इस शरीर में वापस आ जाओ.
6. बाबा ज्ञान (ज्ञान का सूरज) सूर्य उसे और अनुभव है कि प्रकाश की किरणें उनके लिए आ रहे हैं आप कल्पना है.
7. मैं अपने आदर्श के रूप में कर रहा हूँ, ग्लोब के शीर्ष पर बैठे बाबा से किरणों को प्राप्त करने और उन्हें पूरी दुनिया के लिए दे रही है.
8. एक आध्यात्मिक ड्रिल का अभ्यास करो. सबसे पहले सभी को लगता है कि आप एक आत्मा हैं. तो अनुभव है कि आप अपने प्रकाश के सूक्ष्म शरीर के साथ भौतिक शरीर छोड़ देते हैं. अंतरिक्ष से बाहर जाओ, प्रकाश को अपने शरीर के साथ, और सूक्ष्म दुनिया में चलते हैं. वहाँ आप Avyakt BAP दादा से मिलने और उनके drishti प्राप्त करते हैं. तो फिर तुम प्रकाश के शरीर को छोड़ कर सिर्फ आत्मा, प्रकाश ऊर्जा के मुद्दे के रूप में खुद के बारे में जानते हो, और तुम आत्मा दुनिया में जाने और शिव बाबा से किरणों प्राप्त करते हैं. कुछ पल के बाद, सूक्ष्म जगत में प्रकाश और भौतिक दुनिया में भौतिक शरीर में अगले वापसी के शरीर में वापस जाओ. इस 10 बार अभ्यास करें.
9. बीज चरण के अनुभव में जाओ. अपने आप को आत्मा दुनिया में बाबा की किरणों के तहत एक सोचा में Stabilise:''मैं उसके पास से''शांति का अनुभव.
10. मैं एक''शांति हाउस''हूँ, मैं बाबा से शांति के कंपन प्राप्त कर रहा हूँ और यह सब शांति कम आत्माओं के लिए वितरण.
11. मैं''मास्टर सर्वशक्तिमान''हूँ, सर्वशक्तिमान से हो सकता है की किरणों प्राप्त. या मैं सभी शक्तियों का रंगीन फव्वारा के तहत बाबा से बैठा हूँ और कमजोर आत्मा को शक्ति दे रही है.
12. इस शरीर में, मैं एक एन्जिल अवतीर्ण हूँ. प्राप्त भौतिक शरीर से अलग किया जाना है, जहां कुछ दुनिया में और सभी के लिए कंपन दे.
13. स्वयं के चरण में रहो - सम्मान है कि''मैं बाप samaan''हूँ और मैं आत्मा दुनिया में उसके साथ बैठा हूँ. मैं प्रकाश दे रहा हूँ और पूरी दुनिया के लिए हो सकता है.
14. भगवान ने मेरी दोस्त है, यह नशा है और लगता है कि वह तुम्हारे लिए नीचे आता है उनकी कंपनी का आनंद लें..
15. अपने आप को एक दृष्टि बनाएँ जा रहा है भगवान से जुड़ा है, और पूरी दुनिया को आप से जुड़ा हुआ है कि. मैं एक पूर्वज आत्मा हूँ. मैं अच्छा कंपन के साथ पूरी दुनिया को बनाए रखने कर रहा हूँ.
16. अनुभव कैसे बाबा नीचे आता है और आप के लिए सुरक्षा के चंदवा हो जाता है.
17. मैं एक शक्तिशाली आत्मा, शिव शक्ति, मैं सर्वशक्तिमान के साथ संयुक्त कर रहा हूँ. इस तरह मैं उसके साथ हूँ.
18. एक सपना अपने खुद अपने हाथ में जीत की माला के साथ आप की बाईं तरफ angelic फार्म खड़े बनाएँ. और सही पक्ष पर अपने देवी या देवता के भविष्य के फार्म उसके हाथ में एक मुकुट के साथ खड़ा है. वे एक के बाद दूसरे ने मुझे में दर्ज करें. इस तरह अपने भविष्य के नशे का अनुभव.
19. आत्म सम्मान या उच्च चेतना के किसी भी बिंदु अभ्यास, का आनंद लें सबसे ऊंचा विचार और तब चिट है - बाबा के साथ चैट.
20. अभ्यास के रूप में सभी आत्माओं को देखने के लिए और हर एक को शुद्ध कंपन दे.
21. कल्पना बाबा, शांति के महासागर. कल्पना कीजिए कि कैसे हरे रंग में कंपन की एक प्रवाह उसके पास से आता है, अपने आप में, आत्मा, और दुनिया में बाहर दर्शाता है. चंगा प्रकृति, सभी जीवित प्राणियों और अपने शांति के इन हरे कंपन के साथ ही शरीर.
22. शिव बाबा, पवित्रता के महासागर की कल्पना कीजिए, और कैसे पवित्रता का शक्तिशाली कंपन, सफेद और प्रकाश, तुम, आत्मा, पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और दुनिया में बाहर को प्रतिबिंबित करने के लिए भी तत्व को शुद्ध

No comments:

Post a Comment