Wednesday, December 29, 2010

एक किताब मेरे जीवन में चमत्कारी परिवर्तन लाया. बी के अनुभव भगवान भाई अबू माउंट

बी के अनुभव भगवान भाई अबू माउंट


एक किताब मेरे जीवन में चमत्कारी परिवर्तन लाया.



हम एक छोटे से गाँव में रहते थे. मेरे परिवार में कोई शिक्षित सदस्यों, आत्मा के मामलों में भी कोई रुचि नहीं थी. हम व्यक्तित्व और दृष्टिकोण के लिहाज से बहुत एक दूसरे से अलग थे. मेरे माता पिता महान इनकार के बावजूद मेरे लिए

एक बार जब मैं छुट्टी के लिए घर आ रहा था. बस हमारे गांव के लिए सभी रास्ते नहीं गया था. सभी यात्री उतर गया और दो घंटे चलना शुरू कर दिया. यह देर से दोपहर और तेजी से अंधेरा हो रही थी. दूसरों मुझे पीछे छोड़ दिया.

वहाँ का रास्ता साथ घर नहीं गए थे. लेकिन वहाँ गए तीन विशाल पानी नालियों. मुझे याद आया कि एक बच्चे के रूप में, मैं गया था आत्माओं और भूत बताया रुके में उन नालियों. हर साल, एक व्यक्ति वहाँ इन भूत की वजह से मर जाएगा, उन्होंने कहा.

जैसा कि मैंने पहले एक पारित मैं सबसे बुरा सोच रहा था. अगर कोई एक snuck मेरे पीछे और मुझे मारा क्या? दूसरी नाली मैं कांप शुरू किया और सब कुछ खत्म पसीना के माध्यम से. जब तक मैं तीसरे पहुँचे, मैं एक जहाज के मलबे था, मुझे यकीन था मुझे निम्नलिखित कुछ एक था.
किसी तरह मैं घर पहुंच गया. लेकिन मैं इस तरह के एक राज्य में था, जो कि हर सोचा बुरी आत्माओं मेरे शरीर में प्रवेश किया था. में जोड़ें कि तथ्य यह है कि मेरे माता पिता के लिए स्थानीय देवता के लिए कुछ बलिदान की पेशकश भूल गया था की वजह से उनके डर लगता है.


मैं लगभग दो साल के लिए अपाहिज था. अंत में एक गुरु में लाया गया था आत्माओं को दूर ड्राइव और एक बलिदान की पेशकश. मैं बेहतर है. नहीं, मैं पुनर्जन्म लगा. मैं बहुत आध्यात्मिकता के बारे में उत्सुक हो गया, लेकिन एक ही समय में मैं बहुत से अंधविश्वासों से दूर वापस बहुत चाहता था.

मैं सत्संग (धर्म सम्मेलनों) के लिए जा रहा शुरू कर दिया. वे मेरे लिए थोड़ा समझदारी है.
एक दिन मैं बकवास में एक पुस्तक है, जो मेरी जिंदगी बदल पाया. जबकि मैं उस किताब पढ़ रहा था, मैं बहुत ज्यादा है और प्रेरित था शक्ति मिल प्रत्येक और हर वाक्य के द्वारा और लगा कि खुद भगवान ने मुझे बुला रही है.

मैंने पाया उन पुस्तकों Rajyoga केंद्र द्वारा नागपुर में प्रकाशित किए गए थे और उन्हें और अधिक जानकारी के लिए संपर्क किया. मैं आत्मा, भगवान, दुनिया चक्र के बारे में सीखा है, इसी पाठ्यक्रम के माध्यम से ही मेरे कई जन्मों और योग. मैं वास्तव में वास्तव में तल्लीन था. मैं और अधिक किताबें, जो मैं जल्दी से प्राप्त के लिए लिखा था. मैं आहार बदल गया है, जल्द ही सख्त शाकाहारी बन गए.
मैं एक प्रदर्शनी अगले वर्ष, जो निकला एक ही समूह है कि पुस्तकें प्रकाशित द्वारा आयोजित किए गए हैं करने के लिए चला गया. भाइयों और बहनों सफेद में तैयार की उपस्थिति मुझे शांति और शक्ति का एक भारी लग रहा दे दी है. इसके अलावा मैं यह अलग लग रहा है कि मैं उन से संबंधित था.
स्वाभाविक रूप से, मैं जानना चाहता हूँ कि वे कहाँ से आया है और पुस्तकों में सभी ज्ञान सिखाया गया था जहां चाहता था. जल्द ही मैं अपने मधुबन, माउंट आबू में मुख्य परिसर के लिए अपने रास्ते पर था.
पहली बार मैंने कोई अवरोध लगा के बीच डाले और धर्म, त्वचा का रंग भी. मैं सेवा शुरू कर रही है वहाँ और अपने जीवन के आराम के लिए की सेवा जारी रखने की कामना की.
मधुबन से मैं सीधे दिल्ली Pandav भवन भेजा गया है. मैं विदेशी भाइयों और बहनों के लिए खाना बनाने की जिम्मेदारी दी गई थी. मुझे पता नहीं था खाना पकाना, लेकिन वहाँ सीखा. वर्तमान में, मैं 20,000 भाइयों और बहनों के लिए खाना बना रही हूँ. मैं आनंद ले रहा है महान ईश्वरीय सेवा में भगवान स्वर्ग में पिछले 12 वर्षों से समर्पित है. बस विश्वास होने श्रीमत और ध्यान मेरी है जो मैं कभी नहीं बदला भी सपना देखा जीवन के बाद

No comments:

Post a Comment